#DeepVeer Shadi – दीपिका रणवीर की शादी में ये बातें होंगी बेहद ख़ास

कृपया अपने मित्रों को भी Share करें

DeepVeer Ki Shadi रणवीर दीपिका की शादीजी हाँ, इस साल 2018 की सबसे बड़ी शादी का इंतज़ार कुछ ही दिन में पूरा होने वाला है। आप समझ ही गए होंगे कि मैं यहाँ पर रणवीर और दीपिका के विवाह समारोह की बात कर रही हूँ। यह फ़िल्मी जोड़ा Deepveer के नाम से भी जाना जाता है। मैं समझती हूँ कि आपको भी दीपवीर की Shadi का बेसब्री से इंतजार है और आप इस शादी से जुड़ी हर छोटी सी छोटी बात जानना चाहते हैं। तो चलिए आज बात करते हैं इस खूबसूरत बंधन में बंधने वाले प्रेमी जोड़े Deepika Padukone और Ranveer Singh की Wedding में क्या-क्या होने जा रहा है।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि रणवीर और दीपिका की शादी Date 14 और 15 नवंबर को है, लेकिन इसके अलावा भी कई बातें हैं जो इस Marriage Ceremony को और भी अनोखा बना देंगी।



इटली में होगी शादी:

बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी की शादी Italy में पूरी होगी। कहा जा रहा है कि इटली को Ranveer Singh और Deepika Padukone ने आपसी सहमति से इटली में शादी करने का फैसला लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इटली को चुनने का एक बड़ा कारण यह भी है कि दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि उनकी शादी की गोपनीयता बनी रहे।

दो संस्कृतियों का मेल:

दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय हैं और रणवीर सिंह एक सिंधी परिवार से आते हैं। यही वजह है कि दीपिका और रणवीर की शादियों में हमें इन दोनों संस्कृति से जुड़ी हुई रस्मों का मिश्रित स्वरूप देखने को मिलेगा। Deepika – Ranveer का विवाह दक्षिण भारतीय परंपराओं और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ संपन्न होगा।

भोजन पर दिया जा रहा है खास ध्यान:

“दीपवीर” की शादी में एक और चीज बेहद अतुलनीय होगी वह है उस शाम का भोजन। जी हाँ, भोजन के इन्तज़ामकर्ताओं को यह हुकुम दिए गए हैं कि उस शाम का भोजन इतना खास हो कि लोग उसे कभी भूल ना पायें। कहा जा रहा है कि शादी मे ऐसे पकवान परोसे जाएंगे जिनका स्वाद पहले कभी किसी ने ना चखा हो। आपको यह जानकर हैरानी होगी की व्यंजन तैयार करने वाले शेफ से कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कराया गया है की जो Recipes वे शादी में बनायेंगे उसे दुबारा कहीं और नहीं बनाएंगे। अर्थात DeepVeer की Shadi में परोसे जाने वाली Food Recipes एकदम Unique होगी जिसे मेहमान फिर दुबारा कहीं और नहीं खा पाएंगे।




मुंबई में होगा रिसेप्शन:

दीपवीर शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन देंगे। जैसा कहा जा रहा है कि इस Reception में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी ऐसे आसार लगाए जा रहे हैं कि यह रिसेप्शन अब तक का सबसे बड़ा Wedding रिसेप्शन साबित होगा।

बेंगलोर में होगा स्मरणीय स्वागत:

जैसा कि आप सब जानते हैं कि Deepika Padukone बेंगलोर से वास्ता रखती हैं। यही कारण है कि Mumbai में रिसेप्शन Party के पूरा हो जाने के बाद इस जोड़े का स्वागत बेंगलुरु में भी किया जाएग। उनके स्वागत में एक खूबसूरत जश्न होगा जिसकी तैयारियाँ शुरू हो चुकी हैं। इस जश्न में खासतौर पर दीपिका और रणवीर की पसंद को ध्यान में रखते हुए सभी तैयारियाँ की जा रही हैं।

तो यह वह बातें थी जो दीपिका और रणवीर के आने वाले वैवाहिक जीवन को संपन्न और सुशोभित करने के लिए एक शानदार शुरुआत प्रदान करेंगी। आप सब की तरह मुझे भी शादी का बेसब्री से इंतजार है। मैं दीपिका और रणवीर को उनके जीवन के नए सफर के लिए अनगिनत शुभकामनाएं देना चाहती हूँ। दीपवीर की यह जोड़ी सदा सलामत रहे और दोनों Deepveer जनम जन्मांतर एक दूसरे के साथ रहें।

लेखिका:
वैदेही शर्मा

कृपया नीचे अपना Comment जरूर दें :

कृपया अपने मित्रों को भी Share करें