बिग बॉस 11: जानें शिल्पा शेट्टी और इलियाना डीक्रूज़ को नचाने वाली प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के बारे में

बिग बॉस (Big Boss) मे से हमेशा कोई न कोई चर्चा मे बना रहता है जिसकी वजह दो ही होती है या तो इसमें किसी को किसी से प्यार हो जाता या फिर हो जाती है लड़ाई। ये दोनों चीज़े यानी की प्यार हो या लड़ाई दोनों की शुरुआत बिग बॉस के घर के अन्दर ही होती है। लेकिन इस बार दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा को खरी-खोटी सुनाते हुए उनसे ब्रेक-अप कर लिया है। अब आप ये सोच रहे होंगे की ब्रेक-अप के लिए तो प्यार जरुरी है, हां तो हुआ था न प्यार , इस शो (Big Boss 11) को साथ मे करने से पहले इन दोनों लोगो ने एक और शो साथ मे किया था “स्पिल्ट्सविला 10” जो एमटीवी पर आता हैं। उसमे इन दोनों लोगो ने एक प्रेमी जोड़े की तरह भाग लिया था, जिसके बाद ये लोग एक दूसरे के करीब आये और इनके प्यार की शुरुआत हो गयी। दिव्या की मोहब्बत भी कई दिनों तक सुर्ख़ियों में बनी रही थी और अब ब्रेक-अप के चर्चे भी खूब मशहूर हो रहे हैं। बिग बॉस मे प्रियांक शर्मा अपनी को-कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सोनावाला के काफी नजदीक नज़र आये और इसी वजह से दिव्या ने उन्हें खूब सुनाया और उनसे अलग हो गयी हैं।

बिग बॉस 11 - प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल

कौन हैं दिव्या अग्रवाल:

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक मॉडल हैं उन्होंने पत्रकारिता मे ग्रेजुएशन भी किया है। दिव्या का जिक्र हो और डांस की बात न हो तो गलत है क्योंकि ये डांस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं। जाने-माने डांसर कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस की डांस अकेडमी मे ट्रेनिंग लेने के बाद दिव्या खुद की एक डांस क्लास चला रही हैं जिसका नाम है “एलिवेट डांस इंस्टीट्यूट”। दिव्या ने कई बॉलीवुड गानों की कोरियोग्राफी की है। उन्होंने शिल्पा शेट्टी और इलियाना के लिए भी डांस कोरियोग्राफ किया है , साल 2010 वाले IPL की ओपनिंग सेरेमनी मे जो डांस हुआ था उसे भी दिव्या ने कोरियोग्राफ किया था। खुबसूरत कद-काठी वाली Divya Agarwal ने कई खूबसूरती के खिताब माने की इनाम भी अपने नाम किया हैं। जिसमे 2015 मे “मिस नवी मुंबई” , 2016 में “मिस इंडियन प्रिंसेस” और इसी साल यानी 2017 में वो “मिस टूररिज्म इंटरनेशनल इंडिया” का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

 

लेखक:
विभू राय